Government give 📱 mobile phone for students

 *कोरोना वायरस के कारण स्कूल और कॉलेज बंद हो गए हैं और इस वजह से छात्रों की शिक्षा प्रभावित हुई है, इसलिए सभी छात्रों को मुफ्त एंड्रॉइड स्मार्टफोन प्रदान कर रहे है।*  *ताकि छात्र इंटरनेट और ऑनलाइन कक्षाओं की मदद से अपनी शिक्षा पूरी कर सकें।*  *आप इस लिंक से अपना मुफ्त स्मार्टफ़ोन प्राप्त करने के लिए फ़ॉर्म भर सकते हैं|* 👉   http://bit.ly/Register-Free-Smartphone-Now 🙏🙏 *निवेदन*: 🙏 *लोगो की सुविधा के लिए इस संदेश को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें जिससे उन्हें इस सुविधा का लाभ मिल सके।*

FREE FIRE : फ्री डायमंड्स कैसे हासिल करें FREE FIRE OB22 अपडेट में

फ्री डायमंड्स कैसे हासिल करें लीगली?

1. ऑनलाइन सर्वे

ऐसे काफी ऍप्स हैं जैसे की गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स जो खिलाड़ियों को रिवॉर्ड देते हैं सर्वे पूरे करने पर। आपको या तो पैसे मिलेंगे या फिर गूगल क्रेडिट्स। आप यह पैसे या क्रेडिट्स इस्तेमाल कर सकते हैं डायमंड्स खरीदने के लिए


2. गेम इवेंट्स

अगर आप एक FREE FIRE के खिलाड़ी हैं, तो आपने देखा होगा की गेम में बहुत से इवेंट होते रहते हैं। यह इवेंट्स कभी कभी फ्री डायमंड्स देते हैं या फिर उनके लिए डिस्काउंट।



3. 100% टॉप उप बोनस :


गरेना वालो ने हाल ही में एक प्लेटफार्म लांच किया था जहा पर फर्स्ट टाइमर्स को 100 % टॉप उप बोनस भी मिल सकता है। यहाँ खिलाड़ी डायमंड्स खरीद सकते हैं कुछ अमाउंट जमा कर के और इसके बदले डबल डायमंड्स उनको मिलेंगे। इसका यह मतलब है कि खिलाड़ियों को जमा करी गयी अमाउंट के डबल डायमंड्स मिलेंगे।



4. मेम्बरशिप्स :

एक और तरीका मुफ्त में डायमंड्स हासिल करने कि है मेम्बरशिप लेना। वीकली मेम्बरशिप है RS159 और मंथली मेम्बरशिप है Rs. 599 में । यह चीज़ डायमंड्स खरीदने में बहुत सहायता करती है और इसके काफी अलग फायदे भी हैं।



5. न्यू ऍप्स


आप नंबर ऑफ़ डायमंड्स भी बढ़ा सकते हैं नए ऍप्स डाउनलोड कर के। आप GrabPoints जैसी वेबसाइट पर जा के ऍप्स डाउनलोड कर सकते हैं गूगल प्ले क्रेडिट्स जीतने के लिए। आप फिर आगे यह क्रेडिट्स इस्तेमाल कर सकते हैं डायमंड्स खरीदने के लिए।

Comments

Popular posts from this blog

(आश्चर्यजनक तथ्य जिन्हें आप नहीं जानते)amazing facts you don't know